राम मंदिर को लेकर पीएम मोदी के बयान पर कुशवाहा का कटाक्ष, बोले – मैने पहले ही कहा था

पूर्व केन्द्रीय मंत्री और रालोसपा के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने केन्द्र की मोदी सरकार पर कटाक्ष किया है . रालोसपा अध्यक्ष ने अपने ट्विटर के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक बयान को लेकर अपनी प्रतिक्रया दी है. आज एक इंटरव्यू में पीएम मोदी द्वारा राम मंदिर को लेकर दिए गए बयान पर कुशवाहा ने ट्वीट करते हुए कहा कि सरकार को पढ़ाई, कमाई और दवाई की व्यवस्था पर ध्यान देना चाहिए.

हालांकि रालोसपा का यी बयान एक तरीके से पीएम मोदी के बयान का सपोर्ट करते दिख रहे हैं. वहीं वे इस जरिए अपनी कही बात की जीत दिखने की भी कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा — मैंने भी कहा था कि मंदिर या मस्जिद बनवाना किसी राजनीतिक पार्टी या सरकार का कार्य नही है. इन्हें जनहित के मुद्दों जैसे बच्चों के लिए पढाई, युवाओं एवं किसानों के लिए कमाई और अस्वस्थ लोगों के लिए दवाई की समुचित व्यवस्था पर ध्यान देना चाहिए.

दरअसल आज नए साल के पहले दिन ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने न्यूज एजेंसी एएनआई को एक इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में पीएम मोदी ने राम मंदिर के सवाल पर कहा कि वे इस मामले में कोर्ट के फैसले को ही मानेगे. उन्होंने इस मामले में आर्डिनेंस लाने के सवाल पर कहा कि सरकार ने ट्रीपल तलाक के मामले पर भी आर्डिनेंस कोर्ट के फैसले के बाद ही लाया है.

वहीं इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पर भी हमला बोला है. उन्होंने कांग्रेस पर राम मंदिर के मामले में रूकावटे पैदा करने का भी आरोप लगाया है. पीएम मोदी ने कांग्रेस के लोगों से अपील की कि वे इस मामले में कोर्ट को काम करने दें और इस मामले में कोर्ट में बाधा न बनें. उन्होंने कहा – हम अपने घोषणापत्र में कह चुके हैं कि कानूनी प्रक्रिया के द्वारा राम मंदिर मामले का हल निकाला जाएगा। मैं कांग्रेस के वकीलों से कहना चाहूंगा कि इस मामले में अड़ेंगे डालना बंद करें और कानून को अपना काम करने दें.

पीएम मोदी के इसी बयान को लेकर उपेंद्र कुशवाहा ने अपना यह ट्वीअ किया है. कुशवाहा ने कहा है कि उन्होेनें पहले भी कहा था की सरकार का काम मंदिर बनाने का नहीं है. उसका काम जनता की जरूरतों की चीजों को पूरा करना है. आपको बता दें कि एनडीए से अलग होने के पहले भी दिल्ली जाने से पहले कुशवाहा ने मंदिर को लेकर बीजेपी पर कटाक्ष किया था.

Link – https://livecities.in/bihar/upendra-kushwaha-tweak-on-pm-naredra-modi-speech-on-ram-temple-issue/

Call Now